Coronavirus India Donald Trump Ask States To Open House Of Worship

डॉनल्ट ट्रंप Donald Trump ने अब राज्यों को प्रार्थनाघर खोलने के लिए कहा है. ट्रंप ने प्रार्थनाघरों को जरूरी स्थान की कैटिगरी में रखते हुए कहा कि ये जरूरी सेवाओं में आते हैं इसलिए खोला जाना जरूरी है.

 

 

 

वासिंगटन: कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देश दुनियाभर में अगर कोई है तो वह अमेरिका है. रोज अमेरिका में हजारों के तादाद में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है. हालांकि इस खतरे और वैज्ञानिकों की सलाह को ताक में रखते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप लॉकडाउन में ढील और बढ़ाने के मूड में हैं.

डॉनल्ट ट्रंप ने अब राज्यों को प्रार्थनाघर खोलने के लिए कहा है. ट्रंप ने प्रार्थनाघरों को जरूरी स्थान की कैटिगरी में रखते हुए कहा कि ये जरूरी सेवाओं में आते हैं इसलिए खोला जाना जरूरी है.

वाइट हाउस में मौजूद मीडिया से ट्रंप ने कहा, ”मेरे निर्देश पर सेंटर फॉर डिसीज कंट्रोल ऐंड प्रिवेंशन अलग-अलग समुदायों के लिए गाइडलाइन जारी कर रहा है. आज मैं प्रार्थनाघरों, चर्च, सिनगॉग और मस्जिदों को जरूरी स्थानों की श्रेणी में रख रहा हूं क्योंकि ये जरूरी सेवा प्रदान करते हैं” ट्रंप ने कहा आज अमेरिका में कम नहीं बल्कि अधिक से अधिक प्राथना की जरूरत है.

बता दें कि अमेरिका में अब तक 15 लाख से ज्यादा नागरिक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं देश में संक्रमण के चलते 90 हजार से ज्यादा मौतें हुई हैं.

Bus Going From Jaipur To West Bengal Overturned 22 Migrant Labour Injured



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *